भीम आर्मी

धर्मान्तरण की जो धमकी देते हैं उसका मलाल न रखें। गाजे बाजे के साथ डोली में बैठाकर विद़ा करें।ये चरित्रहीन व वैश्या जैसे लालची लोग हैं।जो बिक गये वे खरीददार नहीं हो सकते।

गूगल देख लें,जोगिन्दर मंडल 29% लेकर गया बंगलादेश और खुद जान बचाकर मरने के लिए भारत भाग आया।बाकि 28%काट डाले गये वहाँ।भीम आर्मी वाले सुजान को जोगिन्दर मंडल की हकीकत जरूर जानना चाहिये।

ये धर्म बदलें और नागरिकता भी बदल लें।पाकिस्तान को दिल में रखने वाला 99% मुस्लिम भी यहीं चिपका रहना चाहता है।वहाँ तो जाने पर मुहाजिर कहलाता है पर गीत प्यार के जरूर गाता है।

ऐसा न समझें कि सार्थक प्रतिरोध कभी नहीं हुआ न हम कभी खुशफहमी में हैं हम।....पर इतिहास यही कहता है कि इतने आक्रमणों को किसी ने नहीं झेला।और हमारी अच्छाईयाँ जो हैं वही हमारी कमजोरियाँ हैं।हम आदमी हैं आदमी को प्यार करते हैं।गोरी और गजनी अपनी सेना के आगे गाय रख कर चलते थे,उसके पीछे बच्चे ,उसके पीछे महिलाएँ और हमारे योद्धा तलवारें नीचे कर लेते थे।यह भी सत्य इतिहास मे दर्ज है कि मात्र 300 फिरंगियों की सेना के सामने सेनापति, गद्दार, मीरजाफर ने 18000 सैनिकों को सरैण्डर करने का आर्डर दिया और जांबाज अनुशासित सैनिको ने ऐसा ही किया।
##कोई कौम दुनिया में नहीं है जिसने लगातार करीब 1100 वर्ष आक्रमण का सामना किया हो...गुलाम हुआ पर रवानी वही रही।अब भी दुश्मन का ख्वाब है #गजवा-ए-हिन्द....पर यहाँ आलम ये है कि लाख लालू, मुलायम, केजरिवालों, ममताओं, कांग्रेसियों के रहते...कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी।


आज में इन देश के सेक्युलर नेताओ को बता देता हूँ कि इस देश मे जितने गद्दार है उससे कई गुना इस देश पर मर मिटने वाले सच्चे हिन्दू भी है।।

No comments:

Post a comment